शाहरुख खान की नन्हीं दोस्त ने अपनी लेटेस्ट फोटो से लोगों को किया हैरान

Shahrukh Khan's little friend surprised people with his latest photo

प्रीति जिंटा और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म “कल हो ना हो” सबको याद होगी। जिसमें प्रीति जिंटा की खूबसूरती कमाल की है तो वहीं शाहरुख खान अपनी खूबसूरत अभिनय से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा भी एक क्यूट सा किरदार था। जिसे आज भी लोग याद रखे हैं। वह क्यूट सा किरदार शाहरुख खान की नन्ही दोस्त जिया कपूर का था। जिन्होंने जया बच्चन की बेटी का किरदार निभाया था। जिया कपूर अब काफी बड़ी हो चुकी है और एक्टिंग की दुनिया से दूर वह अपनी जिंदगी बिता रही हैं। इन दिनों उस नन्हीं स्टार का कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो उनके फैंस देखकर हैरान रह गए।

फिल्म कल हो ना हो कि यह नहीं स्टार जो प्रीति जिंटा की छोटी बहन और शाहरुख की सबसे अच्छी और खास दोस्त थी। आज भी लोग उन्हें याद रखते हैं। इस छोटी सी जिया कपूर का असली नाम झनक शुक्ला का है। सोशल मीडिया पर इनके कुछ पुराने और नए तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि यह क्यूट सी बच्ची इतनी खूबसूरत और इतनी बड़ी हो चुकी है। वायरल हो रहा है तस्वीरों में आप देखेंगे कि वह पहाड़ियों की वादियों में मजे लेते हुए दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह फुल आॅन इंजॉय करती हुई भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jhanak Shukla (@jhanakshukla)

झनक शुक्ला की मां सुप्रिया शुक्ला भी जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल में अहम किरदार निभाया और उनके पिता फिल्ममेकर हैं। झनक शुक्ला ने फिल्म में बेहद ही शानदार काम किया था। उनके अभिनय के आज भी लोग तारीफ करते नहीं थकते। कल हो ना हो फिल्म के बाद उन्हें डेडलाइन फिल्म में भी देखा गया था। इसके अलावा टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो करिश्मा का करिश्मा में भी वह नजर आ चुकी है। इस सीरियल में भी उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। उनकी आंखें ऐसी है जो एक नशा कर देती है। प्यारी सी आंखों वाली यह नंगी गुड़िया अब बड़ी हो गई है जिसे देख यूजर्स हैरानी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top