कुत्ते ने दिखाया ऐसा हैरतअंगेज स्टंट देखकर हो जाएंगे हैरान

The dog showed such a surprising stunt

वफादार जानवरों की अगर बात की जाती है तो सबसे पहले कुत्ते का नाम आता है। कुत्ता ऐसा वफादार जानवर होता है जो मालिक के लिए अपनी जान भी दे सकता है। अक्सर घरों में आप देखेंगे लोग कुत्ता पालते हैं। इसका सबसे बड़ा दो ही कारण है एक घर की रखवाली और दूसरा इनका वफादार होना। इन कुत्तों को अगर आप प्यार से अच्छी आदत में डालते हैं तो यह इं

इंसानों की भांति कुत्ते ने भी किया स्टंट

सानों की तरह ही सलीके से रहना सीख भी जाते हैं। उसी तरह कुत्ते को अगर आप कुछ सिखाते हैं तो वह उस में माहिर भी हो जाती हैं। ऐसा ही एक कुत्ते का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उसे एक खास ट्रेनिंग दी गई। जिसके बाद उसने वह कमाल दिखाया जिसे आप देख कर आप हैरान हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक कुत्ते को जिसके सिर पर डिस्पोजल गिलास में पानी भरा रखा हुआ है और वह कुत्ता उसे संभालते हुए बेहद ही सावधानी से चलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख पाएंगे कुत्ता एक एक कदम काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहा है। उसका यह चाल ही देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उसे इसके लिए बखूबी ट्रेनिंग दी गई है और वह कुत्ता इस स्टंट का बहुत अभ्यास किया होगा। तभी वह इतनी सावधानी के साथ अपने पैर आगे बढ़ा रहा है कि उसके सिर पर रखा पानी भरा गिलास नीचे गिर नहीं रहा है। इसे साफ पता चल जाता है कि कुत्ते ने इसकी प्रैक्टिस तो जरूर की है लेकिन इस स्टंट को करके वह हम इंसानों को हैरान कर दे रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कुत्ते का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुत्ते की होशियारी और उसके इस कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ होने के साथ ही उसके स्टंट करने का अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर stunnedvideo पेज से शेयर किया गया है। कुत्ते के स्टंट का यह वीडियो देखकर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है “अविश्वसनीय” तो दूसरे यूजर ने इस कुत्ते को शाबाशी देते हुए इसे बेस्ट डॉग भी बताया। कुत्ते की समझदारी और उसका यह स्टंट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top