स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षामित्र और प्रिंसिपल के बीच हुई जूते चप्पलों से फाइट

Fight with shoes and slippers between Shikshamitra and Principal

सरकारी टीचर को लेकर लोगों के मन में धारणा बन चुकी है कि समैरी टीचर पढ़ाने की कोशिश करते ही नहीं हैं। उन्हें बस अपनी हर महीने आने वाले सरकारी पैसों से मतलब है। इससे उन्हें कोई फर्क पड़ता नहीं है लेकिन कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे देखने के बाद लगता है यह सोच ही गलत है। लेकिन आज हम एक ऐसे वीडियो को देखेंगे, जिसे देखने के बाद लगता है वाकई में सरकारी टीचर बच्चों को कोई अच्छी शिक्षा दे नहीं सकते हैं। सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और महिला शिक्षामित्र के बीच ऐसी लड़ाई होती है जो हम आमतौर पर स्कूलों में तो बिल्कुल भी नहीं देखना चाहेंगे।

प्रिंसिपल और महिला शिक्षामित्र के बीच हुई जबरदस्त फाइट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लखीमपुर के सदर ब्लॉक में स्थित खेड़ा प्राथमिक स्कूल का यह वीडियो वायरल हो रहा है। जहां उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षामित्र के बीच कहासुनी शुरू हुई फिर यह कहासुनी अपनी मर्यादा तोड़ते हुए जूते चप्पलों तक पहुंच गई। वीडियो में आप देखेंगे प्रिंसिपल महिला शिक्षामित्र पर जूते की बारिश कर रहे हैं। वह लगातार उस महिला की जूते से पिटाई कर रहे हैं वहीं मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बनाया और वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में आप देखेंगे वहां स्कूल के कुछ बच्चे भी मौजूद है। प्रिंसिपल के ऐसा करने पर वहां मौजूद अन्य लोग भी उन्हें ऐसा न करने को कहते हुए उन्हें शांत कर रहे हैं। लेकिन जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई हैरान हो गया और सरकारी प्रिंसिपल की ऐसी स्थिति देखकर बच्चों के भविष्य की चिंता का जताई।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सरकारी प्रिंसिपल की ऐसी स्थिति देखकर लोग हैरानी तो जता ही रहे हैं। इस तरह के हरकत पर बेसिक शिक्षा अधिकारी तुरंत कार्यवाही करते हुए प्रिंसिपल को निलंबित कर देते है। वहीं बेसिक शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीकांत पांडे ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर अब जांच की जाएगी और दोषी पर जल्द से जल्द कार्यवाही होगी इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसे 15,000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top