मेट्रो में दो महिलाओं ने अपने जबरदस्त डांस से यात्रियों को किया हैरान

Two women surprised the passengers with their tremendous dance in the metro

सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों वीडियो वायरल हुआ करते हैं उनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो धमाल मचा देते हैं। ऐसा ही धमाल मचा देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मेट्रो में डांस करती हुई कुछ महिलाओं ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। दो महिलाएं जो घूंघट में जमकर मेट्रो में डांस कर रही हैं।

मेट्रो में डांस करती हुई महिलाओं का वीडियो

वायरल वीडियो में आप देखेंगे मेट्रो में कई सारे यात्री बैठे हुए हैं। उन्हीं में से दो ऐसी महिलाएं जो बेधड़क घूंघट में ही डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वह बिना किसी बात की परवाह किए हुए मेट्रो में डांस करके खूब इंजॉय कर रही हैं। आप देखेंगे मेट्रो में और लोग बैठे हैं जो इन महिलाओं का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों महिलाओं ने अपने डांस से यात्रियों का खूब मनोरंजन किया। जिससे खुश होकर यात्री भी तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन करते हुए नजर आए। इनके जबरदस्त डांस सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचा दिया है। यात्रियों को तो यह उस समय बेहद ही मनोरंजक लगा कि उस समय उनका मनोरंजन हो रहा था। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं। जो मेट्रो के अंदर इस तरह से डांस करने पर ऐतराज जता रहे हैं। लेकिन इन महिलाओं के डांस वीडियो ऐसे सोशल मीडिया पर वायरल हुए कि हर कोई दंग है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर मेट्रो में डांस से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं । लेकिन उन वीडियो में ज्यादातर छोटे बच्चों के भी डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। लेकिन यह अपने आप में भी एक अनोखा वीडियो हो क्योंकि महिलाएं ऐसे जगहों पर डांस करने से हिचकती हैं।लेकिन इन दो महिलाओं ने अपने अंदर की हिचक को दूर रखते हुए शानदार डांस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top