किक मारकर चलने वाली जीप तैयार की एक शख्स ने, आनंद महिंद्रा ने की बोलरो देने की पेशकश

Kicking boosts productivity

आनंद महिंद्रा जिनकी कंपनी इंडिया में सबसे ज्यादा फेमस कंपनियों में से एक है। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो कि आजकल काफी चर्चित सुर्खियों में है। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिनों वह कोई ना कोई वीडियो अपलोड करते रहते हैं।

लेकिन इस बार जो वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर जो वीडियो अपलोड किया है। वह लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। उनके द्वारा शेयर की वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि हमारे देश के लोग जुगाड़ में कितने एक्सपर्ट होते हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि महिंद्रा की चार पहिए का एक छोटा सा वाहन दिख रहा है।

जो देखने में जीप की तरह ही लग रहा है। इस जीप में 4 लोगों के बैठने की मुश्किल से जगह है। इस वीडियो में सबसे मजेदार भाग है कि एक शख्स इस जीत को स्टार्ट करने के लिए किक मार रहा है। वीडियो में यह शख्स इस छोटी जुगाड़ जीप को चलाता भी दिखेगा।

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, यह स्पष्ट रूप से कोई गाड़ी नहीं है लेकिन मैं अपने लोगों की सफलता और कम से कम क्षमताओं की तारीफ करना कभी बंद नहीं करूंगा। मैं उसे इस जीप के बदले में बोलेरो देने का ऑफर दूंगा। उनकी इस क्रिएटिविटी को महिंद्रा रिसर्च वैली में दिखाया जाएगा। जिससे लोगों को प्रेरणा मिल सके क्योंकि यह बहुत ही कम रिसोर्ट में अधिक काम करने जैसा है।

इस वीडियो को अभी तक 3.27 लाख व्यूज मिले हैं तो 15000 लोगों ने इसे लाइक भी किया है और करीब 15 सौ बार इसे रिट्रीट भी किया गया है। यूट्यूब चैनल हिस्टोरिकानों के अनुसार इस अनोखे गाड़ी को बनाया है। दत्तात्रेय लोहार ने जो कम सामर्थ होने के बावजूद अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए इस गाड़ी को बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top