राज कपूर के आईकॉनिक गाने को गाया राजनीतिक क्षेत्र के बहुचर्चित नेता सचिन पायलट ने

Iconic Songs of Raj Kapoor

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने हाल ही में एक गाने के वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर अपलोड किया है। जिसे अब तक 2 लाख लोगों ने देख लिया है और सभी लोग इनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इन्होंने राज कपूर की फिल्म के प्रतिष्ठित गाने “जीना यहां मरना यहां” को गाया और उसकी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया। जिसे देखने के बाद कुछ लोग काफी हैरान भी हुए क्योंकि आम तौर पर इन्हें केवल राजनीतिक मामलों और देश के आंतरिक मुद्दों पर ही बोलते हुए देखा जाता है। लेकिन इस बार इन्होंने एक गाने की वीडियो को साझा किया है।

यह वीडियो जयपुर के एक निजी कार्यक्रम का है। ‌जहां पर पहली बार सचिन पायलट को हाथों में माइक लिए गाते हुए देखा गया। इनका यह वीडियो उनके प्रशंसकों और समर्थकों को बहुत ज्यादा ही पसंद आया है और कुछ ही समय में यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट लाइक और रिट्वीट भी कर रहे हैं।

सचिन पायलट ने इस वीडियो को टि्वटर पर अपलोड करके इसके कैप्शन में “जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां” लिखा हुआ है। किसी राजनेता के द्वारा गाए हुए गाने के इस अंदाज को नेटीजंस काफी ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं और इन से काफी प्रभावित हुए हैं।

इनकी वीडियो को अपलोड करने के कुछ ही समय में हिंदी वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे दी है। एक यूजर ने लिखा है आपकी सिंगिंग बहुत ही शानदार है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सर आप में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा कई सारे लोग इमोजीस और अन्य कमेंट के द्वारा को इनको प्रोत्साहित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top