कोमल रंगीली ने स्टेज पर लगाया आपने ठुमको का तड़का, वायरल हुआ वीडियो

Komal Rangili set the stage ablaze with your dance

डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते है और पसंद किए जाते है। यह डांस वीडियो है आजकल इतना सेंड कर रहा है कि हर आम लोग अपनी डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है, लेकिन हां ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि केवल आम जनता ही अपनी डांस वीडियो बनाते है। बड़े-बड़े डांसर और स्टार भी अपने वीडियोज बनाकर शेयर करते है और चाहने वालों के दिलों पर अपना दस्तक देते रहते है।

इसी कड़ी में एक डांसर कोमल रंगीली भी है जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांस के वीडियो बनाकर अपने चाहने वालों के दिलों को धड़काती रहती है। हाल ही में कोमल रंगीली का एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर लोग घायल से होते चले जा रहे है‌

लहंगा चोली पहने कोमल चौधरी ने लगाया जोरदार ठुमका

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते है महरुम कलर का लहंगा चोली पहने कोमल रंगीली स्टेज पर मौजूद है, जहां वह जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रही है‌ आप देख सकते है वह अपने कातिल अदाओं के साथ जब जोरदार ठुमका लगाते हुए लहर आती है तो दिलों पर जैसे छोरियां चल जाती है। हर कोई इनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर है।

स्टेज के आसपास लोगों के अब जबरदस्त भीड़ देखेंगे। जिस भीड़ के बीच में जब वह अपनी टीम को और अदाओं को दिखाती हैं तो हर कोई उनकी अदाओं को देखकर वहां पर खड़ा हो जा रहा है और पागल सा उन्हें निहार रहा है। उनका ऐसा जबरदस्त कातिलाना अदाओं का जादू चल रहा है कि हर कोई देखने पर मजबूर है।

कोमल रंगीली का डांस वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर किसी को उनकी अदाएं पसंद आ रही है वह तो उनका डांस और उनके लाजवाब एक्सप्रेशन दिल जीत ले रही है। उस डांस वीडियो को भी यूट्यूब चैनल Haryanvi DJ पर देखा जा सकता है। जिसे लोग देख रहे है पसंद करने के साथ ही इस पर अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top