लैपटॉप पर बंदर ने देखा मजेदार वीडियो, देखते ही हुआ दीवाना

monkey watched funny video on laptop

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां हर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिलती है। यह वीडियो आप कभी-कभी जानवरों से भी जुड़े होते है। इन जानवरों के वीडियो भी खूब हंसाते गुदगुदाते है तो कभी हैरान भी कर देते है तो कभी कभी इनकी समझदारी को देखकर लोग चौक भी जाते है। इन्हीं जानवरों में से एक जानवर है बंदर जो समझदार और शरारती भी होता है। जिसे आपने अक्सर नकल करते हुए देखा होगा।

बंदर दूसरों के कामों का नकल उतारने में बड़ा माहिर होता है। वह बच्चों जैसी हरकतें करता रहता है। कभी-कभी तो इनकी हरकतें खूब हंसाते गुदगुदाती है तो कभी हद से ज्यादा होने पर परेशान भी कर देती है। बंदर से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला है जिसे देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है।

बंदर ने चलाया लैपटॉप

एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें आप देखेंगे इस बंदर को जो काफी छोटा भी है। जो इंसान के बच्चे के साथ बेड पर लेटा हुआ दिखाई देता है। अलार्म बजते ही उड़ जाता है और बच्चों के सिर पर हाथ फेर कर उसे भी उठाने की कोशिश कर रहा है। बच्चे जब नहीं उठते है तो बंदर वहां से उठकर अपने कंधों पर बैग डालता है और फिर बेड से नीचे उतर कर अलमारी से कुछ निकलता है और बाहर की तरफ चल पड़ता है।

वह बंदर धीरे से रसोई में जाता है और पानी की बोतल भरता है और फिर वह बोतल उस बच्चे के सिर पर लाकर रख देता है। यही नहीं आप आगे देखेंगे दूसरे कमरे में जाकर टेबल पर बैठकर लैपटॉप चलाने लगता है। थोड़ी देर में ऐसे ही वह लैपटॉप पर देखता रहता है और फिर अपने वीडियो देख देख कर हैरान होता रहता है।

नोटबुक्स निकालकर वह बंदर उस पर काम करने लगता है और नोटबुक पर कुछ लिखता हुआ भी नजर आ रहा है। ऐसे लिखते लिखते ही वह बंदर अपना काम खत्म करता है और सारे नोट्स बुक को एक-एक कर निकाल कर उसे देखता रहता है। पढ़ते-पढ़ते व टेबल पर ही सो जाता है। बंदर की हरकतें सोशल मीडिया पर जमकर देखी जा रही है और पसंद की जा रही है।

बंदर के यह कारनामे सोशल मीडिया दुनिया में भी खूब तहलका मचा हुए उसकी हरकतें देखकर हर कोई हैरान भी है तो खूब हंस भी रहा है। इस अंदाज से बंदर ने लोगों की नकल उतारी है‌ वह देख कर ही पता चल जाएगी। यह हर रोज लोगों को जो काम करते है, उनके कामों को याद रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top