लड़की को छोटे लड़के ने डांस में दी जबरदस्त टक्कर

Little boy gave tremendous competition in dance

आजकल तो डांस करना नौजवान से लेकर बड़े बूढ़े तक को भी काफी पसंद आने लगा है। दरअसल डांस का क्रेज सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म ने बढ़ा दिया है। जहां अलग-अलग प्लेटफार्म पर आपको हर रोज अलग-अलग डांस के वीडियो देखने को मिलेंगे। जो आपका मनोरंजन करेंगे। वैसे सोशल मीडिया पर ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जो धमाल मचा रहा है।

भोजपुरी गाने पर लड़की और छोटे लड़के का बेहतरीन डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की और एक लड़के डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़की ने सूट पहना है और छोटे ने कैजुअल कपड़े पहन रखे है और यह दोनों इस स्टेज पर धमाके मचा रहे हैं।

दोनों भोजपुरी गाने पर डांस परफॉर्म कर रहे हैं। धमाकेदार अंदाज में दोनों का डांस और किलर अदाओं के साथ जब लड़की अपने ठुमको का खेल दिखाती है, तो लड़का भी अपने एनर्जी के साथ लड़की के ठुमको से अपने डांस को मैच करते हुए, अपने बेहतरीन डांस स्टाइल से लोगों का दिल जीत ले रहा है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसमें लड़के और लड़की की जोड़ी का डांस एनर्जी और एक्सप्रेशन सभी को पसंद आ रहा है और दोनों के डांस स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आया। जिस पर लोग चर्चाएं कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों के कमेंट से आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top