मारवाड़ी गाने पर भाभी जी ने किया लाजवाब डांस

Sister-in-law did a wonderful dance

सोशल मीडिया पर आए दिन देसी भाभियों से जुड़े हुए वीडियो देखे जाते हैं। जिनमें वह डांस का ऐसा बेहतरीन नजारा पेश करती है कि वीडियो एक बार देख लें, तो उसे बार-बार देखने का मन करता है। इसी क्रम में एक देसी भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है, जिनके डांस के लोग दीवाने हो गए है।

मारवाड़ी गाने पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं देसी भाभी जो मारवाड़ी गाने पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रही है। यह भाभी जी लहंगा पहने हुए कातिलाना अदा दिखाते हुए, डांस कर दिल को जीत रही है। जिस पर आपकी अगर एक बार नजर पड़ जाए तो वहां से नजरें हटेंगीं नहीं और आप उनके मोह माया जैसे जाल में फंस जाएंगे।

भाभी जी की कातिलाना अदाओं के साथ आप उनके एक्सप्रेशन पर आप अपना दिल हार जाएंगे। भाभी जी वह अपने लटके-झटके और ठुमको के साथ ऐसा कमाल का एक्सप्रेशन दिखा रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। “मन बसिया रंग रसिया” गाने के बोल के अनुसार भाभी जी के डांस स्टेप भी काफी खूबसूरत और लाजवाब है।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह वायरल वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसने भी देखा वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किए गए इस डांस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जोरों शोरों से आ रही है। लोग भाभी के कातिलाना अदाओं के साथ उनके ठुमके की भी तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top