छत पर सोया था बहनोई गाने पर छोटी लड़की ने किया धमाकेदार डांस

The little girl did a bang dance

आज के समय में शॉर्ट वीडियो बनाने का शौक ऐसा लोगों पर सवार हुआ कि लोग खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं। जिन वीडियो को देखकर यूजर अपने खाली वक्त में अपना अच्छा खासा मनोरंजन करते है। इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो भी खूब छाए रहते हैं। जो यूजर्स का दिल जीत लेते हैं।

इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटी सी लड़की ने सड़क पर भीड़ के बीच में डांस किया है। इसका डांस अंदाज ऐसा है जो सबको पसंद आ रहा है।

छोटी लड़की ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक सड़क पर भीड़ के बीच में छोटी सी लड़की जिसने रसूट पहन रखा है। बैकग्राउंड में बॉलीवुड का मशहूर गाना “छत पर सोयि था बहनोई” बज रहा है। जिस गाने पर डांस कर रही है। लड़की ने जिस अंदाज में डांस किया है वहां खड़ी भीड़ काफी खुश हो गई और तालियां बजाते हुए बच्ची का उत्साहवर्धन करने लगी।

आप देख सकते हैं बिना झिझक वह लड़की ठुमके लगा रही है तो गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप करते हुए अदाएं भी दिखा रही है। लड़की का अंदाज और डांस दोनों भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी लड़की का यह डांस दिखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। जिस जोश और उल्लास में उस लड़की ने डांस किया वह सबको पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से देखा जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top