पंडाल के बीच घूंघट में भाभी जी ने किया तड़का डांस, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law did tadka dance in ghunghat

आजकल सोशल मीडिया पर डांस का जलवा खूब बिखेरा हुआ है। लोग अपने अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो बनाते है और शेयर करते है। जिनमें डांस का कुछ ऐसा धमाका देखने को मिल जाता है, जो दिल को खुश कर देता है और अगर यह महफिल में डांस हो, तो फिर बात मत पूछिए। वैसे आज हम आपके लिए ऐसा ही वीडियो लाए है। जिसमें महफ़िल में अकेली भाभी ने डांस करके रंग जमा दिया। जिसकी वजह से वहां से लोग हटने का नाम नहीं लेते है।

महफिल के बीच में भाभी जी का करारा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है, फूलों से सजे मंच पर लोग लोकगीत गा रहे हैं और इसी लोकगीत पर महफिल में कुछ भाभिया डांस करते हुए नजर आ रही है। तभी हल्के काले रंग का साड़ी पहने हुए, लंबा सा घूंघट निकाले एक भाभी जी भी डांस करती महिलाओं के बीच में पहुंचने की बजाय, अकेले ही अपनी जगह पर खड़े होकर ठुमके लगाना शुरु कर देती है।

जहां कई लोग साथ डांस कर रहे है वहां अकेले यह भाभी ही महफिल लूट लेती हैं। कैमरे की भी नजर इस भाभी पर आ जाती है। जो अपनी अदाओं और अपने ठुमको से इस कदर सबका मनोरंजन करने लगती है कि वहां से कोई हिलने का नाम नहीं लेता है। वहां बैठे लोगों का भी ध्यान इनकी तरफ ही जाता है।

सोशल मीडिया पर भी मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो बवाल मचा रहा है। जिसे देखने के लिए लोग दीवाने से हो गए है। भाभी जी की धड़कन और अदाओं को देखकर लोग, इनसे नजरे नहीं हटा पा ले रहे है। यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लगातार लोगों के व्यूज आने के साथ ही प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। जिनके डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top