भाभी ने मनपसंद गाने पर किया जोरदार डांस

Sister-in-law did a vigorous dance on her favorite song

आज के समय में सोशल मीडिया पर देसी भाभियों से जुड़े हुए वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। दरअसल देसी भाभी भी अब इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती है। ऐसे में वह अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो शेयर करती रहती है। जिनका कभी-कभी कुछ अंदाज ऐसा जबरदस्त होता है वह, जिसे देखने के बाद लोग अपने आप पर काबू नहीं रख पाते है। ऐसा ही कुछ हाल हो रहा है इस देसी भाभी का डांस वीडियो देखकर जिन्होंने अपने डांस से बिजलियां गिरा दी है।

देसी भाभी ने किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे, एक देसी भाभी जिन्होंने मरुन रंग की साड़ी पहनी हुई है और अपने डांस से आग लगा रही है। भाभी जी पंडाल में लोकगीत पर झूम कर डांस कर रही है। आप देख सकते हैं भाभी जी ने लंबा सा घूंघट निकाला है। इस घूंघट की ओट में जब वह अपनी पतली कमर के ठुमके लगाते हुए लहराती हैं, तो दिल भी लहराते हुए धड़कनों को बढ़ा देता है।

देसी भाभी का घूंघट की ओट में किया हुआ यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है। उनके ठुमके उनके लटके-झटके और उनके हॉट अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना ले रहा है। पतली भाभी अपनी पतली कमर से जोरदार ठुमका लगा रही है। जो दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर देसी भाभी का यह देसी ठुमका और धमाकेदार डांस लोगों का दिल चुराने में कामयाब रहा है। इनके डांस वीडियो में इंटरनेट पर भी खूब धमाल मचाया है। इसे youtube प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे हैं। जिसे पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाभी जी की तारीफ कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top