लवली भाभी ने नये अवतार में लगाई ठुमकों की झड़ी

lovely bhabhi dance

आजकल तो गाने का ऐसा क्रेज बन चुका है कि डांस करने वालों के पैर रखते ही रहती हैं। उनके शानदार डांस लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब तो भोजपुरी गानों का भी काफी क्रेज हो चुका है। भोजपुरी गाना सुनते ही देसी भाभियों का तो अपने आप पर काबू में नहीं रहता है। वह गाना सुनकर थिरकना खूब पसंद करती हैं। देसी भाभी से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर शानदार डांस किया।

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी का धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आंगन में लोगों के जबरदस्त भीड़ है। जहां महिलाएं बच्चे बैठे हुए हैं और पीले रंग की साड़ी और काला ब्रालेट पहने हुए एक भाभी जी नए अवतार में चश्मा लगाएं जबरदस्त डांस कर रही है।

भोजपुरी गाना सुनते ही भाभी जी का दिल ऐसा मचला के वह कंट्रोल नहीं कर पाई और बेहद ही एनर्जेटिक अंदाज में डांस करने लगती हैं।आप देख सकते है ऐसे अंदाज में डांस करती हैं जिनका डांस देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। लवली भाभी नया रुप पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिससे लोग पसंद कर रहे हैं और भाभी के ऐसे एनर्जी की तारीफ कर रहे है। जिसने भोजपुरी गाना सुनते ही ना आव देखा ना ताव और ठुमके लगाते हुए, लोगों के दिलों पर छा गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top