गांव की भाभी ने देहाती गाने पर ठुमकों से हिलाया पूरा गांव

desi dane

सोशल मीडिया पर अक्सर भाभियों से जुड़े हुए डांस वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिनके शानदार डांस कभी-कभी लोगों को इस कदर दीवाना बनाते हैं कि उनके धमाकेदार डांस को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ हो रहा है जिसमें गांव की भाभी ने ऐसा झटका दिया कि दूर दूर से लोग उनके वीडियो को देखकर ही झटके खा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, गुलाबी रंग का साड़ी पहनकर सिर पर पल्लू डाले, भाभी जी गांव के बीच एक पेड़ के नीचे लटके झटके दिखा रही हैं। जिन्हें देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लगी है। गांव के बीच यह हसीन भाभी जब दमदार ठुमके लगाती हैं तो बैठे लोग उनके ठुमकों से झटके महसूस करते हैं।

भाभी जी का अंदाज भी काफी जबरदस्त रहा। जोश में कूद कूद कर डांस कर रही हैं भाभी जी, जिनके डांस को देख वहां महिलाएं भी हैरान है, तो बैठे और भी लोगों की धड़कनें बढ़ गई हैं। यह भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

जिनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा रहा है। लोगों को अपने जबरदस्त डांस से दीवाना बना रही है। भाभी जी के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट के साथ वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top