नम्रता मल्ला ने से*क्सी अदाओं से इंटरनेट पर लाई आग

namrata malla sexy act

नम्रता मल्ला जिनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर छाया रहता है और जिनकी हॉटनेस का तड़का लगाते हुए। सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्रीज में अपने हॉटनेस और अपने बोल्डनेस का दबदबा बना चुकी है। इस एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। यह दमदार एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस से भी लोगों को हैरान करती रहती हैं। जिनका एक वीडियो इन दिनों जमकर धमाल मचाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला का एक वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है। वैसे तो इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं और अपने हॉटनेस का तड़का लगाती रहती है। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी है। बेहद ही हॉट अंदाज में वह चाहने वालों के होश उड़ा रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं पर्पल कलर का ड्रेस पहनकर बेहद ही से*क्सी अंदाज में डांस कर रही हैं। उनका बोल्ड अंदाज ही उनके चाहने वालों को पसंद आता है। बालों को खुले हुए हेवी नेकलेस और अपने हॉट पोज को दिखाते हुए, जब वह डांस करना शुरू कर दी हैं तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला इस धमाकेदार डांस से लोगों को अपना दीवाना तो बना ही रही हैं। इंटरनेट पर भी आग लगा दे रही है। इनके इस हॉट से वीडियो को जिसने भी देखा है दिल को संभाल नहीं पा रहा है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दिलचस्प डांस वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top