भाभियों के ठुमके का ऐसा असर हुआ कि महफिल से किसी ने हिलने का नाम नहीं लिया

Such an effect of sister-in-law's dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल डांस वीडियो ऐसे जबरदस्त और कमाल के होते है जिनका अंदाज ही काफी निराला होता है। इसी वजह से कम वक्त में अच्छा मनोरंजन देने के साथ ही यह लोगों का पसंद भी बन जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

भोजपुरी लोकगीत पर भाभियों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है भाभियां साड़ी पहने हुए सिर पर पल्ला लिए हुए, भीड़ के बीच में मौजूद है। जहां भाभियां अपने ठुमको और लटके झटके का कमाल दिखा रही है। वहीं भाभी के डांस को देखने के लिए लोगों में जबरदस्त भीड़ लगी हुई है और बेकरारी भी है।

लोकगीत पर भाभियों के लटके झटके ऐसे शानदार और जोरदार है। उसका असर लोगों पर बड़ी तेजी से हो रहा है। ब्लू साड़ी में एक भाभी जी अपने लटके-झटके और ठुमको से लोगों पर ऐसा काला जादू चलाया कि लोग इसमें के डांस को देखने के लिए दीवाने हो गए है। भीड़ में से कोई हिलने का नाम नहीं ले रहा है।

देखिए भाभियों का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर लोग इनके डांस को देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसमें भाभी जी का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। उनके लटके झटके और ठुमको ने इस कदर लोगों को बेकरार किया कि लोग इनके डांस को बस देखे ही चली जा रहे है। कमाल के इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा रहा है और तेजी से पसंद करने के साथ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top