नई बहू ने लाजवाब डांस से जीता सासू मां का दिल

Amazing dance by new daughter in law

खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता रहता है। आजकल लड़कियां हो या भाभियां सभी इससे जुड़ी हुई हैं। फिर नई बहू का तो डांस और भी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। जिनमें यह बहुत धमाकेदार अंदाज में डांस करके लोगों का दिल जीत ले रही हैं। एक ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें नई बहू का खूबसूरत डांस देख लोग खुश हो जा रहे है।

भोजपुरी लोकगीत पर नई बहू ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहने हुए बहू को देखेंगे। जिसने लंबा सा घूंघट निकाल रखा है और जब वह झुमका डांस करती है तो लंबे लंबे बाल ऐसे रहे हैं, जैसे वक्त काले नागिन हो‌ हालांकि बहू का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन लोग गीत पर उस बहू का खूबसूरत डांस लोगों को जरूर नजर आया।

बहू ने जितनी खूबसूरती और सादगी से यह डांस किया। वह दिल खुश कर दे रहा है। लाजवाब डांस के साथ कमाल के एनर्जी और जोश ने सबका ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच लिया। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो में सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाया हुआ।

नई बहू का यह जोरदार डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो दिल को तो जीत ही रहा है। जिसे लोग देखकर डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top