महिलाओं का फर्श तोड़ डांस देकर धड़के दिल

floor break dance for women

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कई डांस वीडियो तो ऐसे धमाकेदार होते हैं जिन्हें देख लिया जाए तो दिल खुश तो होता ही है। उस वीडियो को बार-बार देखने के लिए मन तरसता है। ऐसा ही धमाकेदार अंदाज में 2 महिलाओं का भी डांस देखने को मिला है। जिसमें यह दो महिलाएं ऐसा कूद कूद कर डांस की, कि बैठे लोग खड़े हो गए और तालियां बजा बजाकर इनका डांस इंजॉय कर रहे हैं।

भक्ति गीत पर दो महिलाओं ने किया ताबड़तोड़ डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। कमरे में ही महिलाओं का पूरा भीड़ लगा हुआ है। इस भीड़ के बीच ढोल मजीरे बज रहे हैं और लोग कान्हा का भक्ति गीत गा रहे हैं। जिस पर दो महिलाएं डांस कर रही है। दोनों लोगों ने पीली साड़ी पहन रखी है और दोनों लोगों का डांस अंदाज काफी जबरदस्त रहा।

एक महिला जिनके साड़ी का रंग पीला और हरा दोनों है। वह ऐसा कूद कूद कर डांस कर रहु है कि लग रहा है जैसे आज फर्श तोड़ ही देंगीं। हां यह जरूर है कि दोनों लोगों का ऐसा जबरदस्त डांस देखकर वहां बैठी महिलाएं भी काफी एनर्जी में आ जाती हो और तालियां बजाते हुए इन दोनों का उत्साहवर्धन कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छा चुका है। जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया‌ जिस अंदाज में दोनों महिलाओं ने कूद कूद का एनर्जेटिक डांस से लोगों का दिल जीत लिया। वैसे ही सोशल मीडिया पर भी इनका वीडियो छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है और लोग लगातार इस वीडियो को देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top