बैंड बाजे पर महिलाओं के ताबड़तोड़ ठुमकों से हिला गांव

women's dance on band instruments

दोस्तों आपने तो ढेरों शादियां देखी होगी और हर जगह शादी का अपना अलग-अलग महत्व होता है और तरीका भी, कहीं शादी में बड़े धूमधाम से होती है तो कहीं कहीं शादियां कुछ अलग ही अंदाज में होती है। वैसे गांव की शादियां तो आपने जरूर देखा होगा, जहां शादी का कुछ अपना अलग ही अंदाज होता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी में बजने वाले बैंड बाजे पर, महिलाओं का डांस देखने को मिला। जिसे देखकर हर दिल खुश हो गया।

बैंड बाजे पर महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। गांव में शादी है जहां गांव में अलग-अलग रश्मि रिवाज होते हैं। वही आप देख सकते हैं एक मैदान में बैंड बाजे बज रहे हैं। यहां महिलाएं और लड़कियों का ही जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में महिलाएं और लड़कियां ही डांस करते हुए नजर आ रही है।

बैंड बाजे पर सभी अपने-अपने अंदाज में डांस करें और सभी का अंदाज काफी निराला है। जहां महिलाएं अपने डांस में मगन है तो वही लड़कियां भी अपने डांस और लगातार ठुमको़ से वहां खड़े लोगों का दिल जीत रही है। इस धमाकेदार डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाए है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब लोगों को पसंद आ रहा है। गांव देहात से जुड़ा यह वीडियो जिसे एक बार आप देख ले तो दोबारा देखने का जरूर दिल करेगा। सबका दिल जीत लेने वाला यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखने के साथ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top