हजारों की भीड़ में बच्ची ने किया जबरदस्त डांस परफॉर्म

The girl did a tremendous dance in the crowd of thousands

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिनमें लोग अपने अपने हुनर के अनुसार कमाल कमाल के डांस करते हैं और उनका वीडियो बनाकर शेयर करते है। खूबसूरत से खूबसूरत इन वीडियो में एक ऐसा भी वीडियो वायरल है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची ने सपना चौधरी के गाने पर ऐसा लाजवाब डांस किया, जिसके डांस को देख रहे हजारों लोगों की हूटिंग और तालियों की आवाज सुनकर आप बच्ची के डांस का अंदाजा लगा सकते हैं।

सपना चौधरी के गाने पर छोटी बच्ची ने किया धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ब्लू कलर का लहंगा चोली पहने हुए एक छोटी लड़की मैदान में है। जहां हजारों की भीड़ उसे घिरे हुए हैं। वहीं पर सपना चौधरी का गाना “बावन गज का दामन” पर वह लड़की धमाकेदार अंदाज में डांस करती है।

उस छोटी सी लड़की का डांस का अंदाज ऐसा जबरदस्त था कि वहां बैठे और खड़े लोग तालियों पर तालियां बजाए जा रहे है और हूटिंग भी किए जा रहे है। वह छोटी बच्ची इतनी भीड़ में बिना झिझक अपने डांस परफॉर्म से लोगों का दिल खुश कर दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। दरअसल लड़की का डांस अंदाज ऐसा जबरदस्त रहा कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। जिसमें उसने अपने एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ अपने ठुमकों से भी दिल जीत लिया। यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top