जम्मू-कश्मीर: सेना द्वारा 3 संदिग्धों की तलाश की जा रही है, हुलिया ऐसा कि कोई भी खा जाए धोखा। देखिये –

ar j

जम्मू-कश्मीर में इन दिनों सेना द्वारा आतंकियों का तलाशी अभियान जारी है। इसके साथ ही कुछ दिनों के अंदर कई आतंकियों को सेनासुरक्षा बल द्वारा मार गिराया है। सेना कुछ संदिग्ध आतंकियों की तलाश कर रही है। सांबा सेक्टर आतंकियों के निशाने पर है। सांबा सेक्टर में एक बार फिर पुलिस को 3 संदिग्ध देखे जाने की सूचना मिली है, जिसके बाद सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही सेना और पुलिस के जवान पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रहे।

3 संदिग्धों  के बारे में दी जानकारी

3 संदिग्धों के बारे में जांनकारी जम्मू डिविजन के सांबा सेक्टर में रहने वाली एक महिला द्वारा दी गयी है। उन्होंने देर रात करीब 1 बजे पुलिस को फोन कर 3 संदिग्धों के इलाके में गश्त करने की सूचना दी, उन्होंने बताया की तीनों संदिग्ध करीब 6 फीट लंबे हैं, उनकी लंबी-लंबी दाड़ी है और उनके पास हथियार होने का भी शक है। यह जानकरी मिलते ही पुलिस और सेना हरकत में आयी है।

सेना का सर्च अभियान जारी

महिला द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और सेना के जवान सांबा सेक्टर के बन तलाब इलाके में चारों तरफ से घेराव कर सर्च अभियान शुरू कर दिया और उन तीनो संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक किसी भी तरह से कुछ भी संदिग्ध हाथ नहीं लगा है, और ना ही उन तीनों संदिग्धों के बारे में को सूचना मिल पाई है। अभी भी इस इलाके में सेना द्वारा सर्च अभियान जारी रखा है।

पहले भी मिली थी ऐसी ही सूचना

जम्मू-कश्मीर में इस तरह की सुचना पहले भी मिली थी। गुरुवार रात सांबा जिले में ही जतवाल के गांव छन्न काना में हथियारबंद चार संदिग्ध देखे गए थे, जिनकी सुचना  मिलने पर उनके लिए सर्च अभियान चलाया गया था। इनकी सुचना उस इलाके के खेत में फसल की पहरेदारी कर रहे युवक ने आधी रात को पुलिस को फोन कर दी थी। इसके बाद पुलिस और एसओजी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर तलाशी शुरू की थी, लेकिन उन्हें किसी तरह का कोई संदिग्ध सुराग हाथ नहीं लग पाया |

जम्मू कश्मीर में इन दिनों कई आतंकियों को सेना द्वारा सर्च अभियान के चलते मार गिराया है और अभी भी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top