सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं… अंजली तेंदुलकर झूठी पत्रकार बन घुसी थी घर में…

n

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता। आज भी उनके फैंस बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक है। वह आज भी युवाओं के बीच एक मिसाल के रूप में हैं उन्होंने भारतीय क्रिकेट जगत में अपना अमूल्य योगदान दिए है। भारतीय क्रिकेट की दुनिया में उन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है। फिलहाल वह क्रिकेट की दुनिया से तो दूर नहीं है लेकिन फिर भी वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

क्रिकेट की वजह से उन्होंने शोहरत पाई। क्रिकेट से ही इतनी दौलत बना दी कि उन्हें आज जीवन में कोई भी कमी नहीं है। रियल लाइफ की बात की जाए तो वह उनकी प्रोफेशनल लाइफ से काफी ज्यादा हट कर है। असल जिंदगी में सचिन तेंदुलकर जब 17 साल के थे। तभी उनकी पत्नी अंजलि उन्हें पसंद करने लगी थी और उस वक्त अंजलि की उम्र 23 साल गई होगी। 17 साल की उम्र में भी सचिन तेंदुलकर सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंच रहे थे और ऐसे में ही उनकी लव स्टोरी भी शुरू हो गई। उनकी लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है।

किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी,  एक डॉक्टर को इस तरह दिल दे बैठे सचिन | Sportzwiki Hindi

अंजली सचिन तेंदुलकर को बेहद पसंद करती थी और उनसे मिलना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने झूठी पत्रकार बनकर सचिन के घर उनका इंटरव्यू लेने पहुंची। आपको बता दें अंजली मेडिकल की पढ़ाई की है और उनका सपना था कि वो एक डॉक्टर बने। अंजली और सचिन की मुलाकात उसी इंटरव्यू से हुआ और फिर यह धीरे-धीरे प्यार में बदल गया।

अंजलि और सचिन की सगाई न्यूजीलैंड में 1994 में हुआ और 24 मई 1995 में दोनों ने शादी कर ली। सचिन की उम्र उस वक्त 22 साल की थी तो अंजली की 28 साल अंजलि और सचिन के 2 बच्चे भी हैं। बेटी सारा तेंदुलकर और बेटा अर्जुन तेंदुलकर और दोनों के फोटोस अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। सचिन की बेटी काफी खूबसूरत हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। वही अर्जुन तेंदुलकर सचिन के नक्शे कदम पर चलने और क्रिकेट की दुनिया में अपना करियर बनाने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top