मलाइका अरोड़ा जिम ट्रेनर के साथ दिखी टफ वर्कआउट करते

Malaika Arora Gym Trainer

बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर और सुपरमॉडल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिटनेस देख हर कोई उनकी तारीफ करता है।‌ सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उन्हें जिम जाते या आते स्पॉट किया जाता है। इन दिनों उन्होंने अपना खुद का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह जिम ट्रेनर के साथ काफी टफ वर्कआउट करती नजर आ रही है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिम ट्रेनर के साथ नजर आई मलाइका अरोड़ा-

वीडियो में आप देखेंगे कि जिम ट्रेनर की मदद से एक्ट्रेस स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही ।हैं मलाइका के इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही वीडियो को देखने के बाद यह जाहिर होता है कि मलाइका खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। वैसे भी उनके फिटनेस को देखकर ही उनके मेहनत का अंदाजा लग ही जाता है।

मलाइका का वर्क आउट लुक-

वर्कआउट लुक की बात की जाए तो मलाइका नियॉन शॉर्ट्स और स्पॉट्स ब्रा में दिखाई दे रहे हैं। जिसके साथ ही हैंड स्टैंड करते हुए मलाइका की टोंड बॉडी भी लोगों को खूब आकर्षित कर रही है।

मलाइका के फैशन स्टेटमेंट के चर्चे-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

मलाइका के फैशन स्टेटमेंट उनको टॉक ऑफ़ द टाउन बनाए रखता है।मलाइका के लुक से ज्यादा उनके फैशन सेंस और ड्रेस को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। छइयां- छइयां, अनारकली और मुन्नी जैसे सुपरहिट गानों के ऊपर उनका हिट डांस सबको पसंद आता है। हाल ही में उन्हें इंडिया गॉट टैलेंट के मंच पर अपने गाने का सिजलिंग स्टेप करते हुए देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top