सपना चौधरी ने स्टेज पर पीले रंग के सूट में लगाएं धमाकेदार ठुमकें, वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary gave a bang on stage in a yellow suit

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी एक अलग ही अंदाज और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनके मुकाबले अभी कोई ऐसी डांसर नहीं हुई है जो उनकी बराबरी कर सके। लेकिन हां यह जरूर है कि उन्हें कॉपी करते हुए कुछ हरियाणा की और डांसर नजर आ रही हैं। सपना की बात की जाए तो यह देश ही में नहीं विदेशों में भी अपनी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सैकड़ों लाखों लोग इनके डांस स्टाइल को पसंद करते हैं। सपना जब स्टेज पर होती हैं तो वहां भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि आप कदम भी ना रख पाए। बड़ी फिल्मों की तरह इनके कार्यक्रम में बेशुमार भीड़ आपको देखने को मिल जाएगा। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना जब अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो या फोटो शेयर करती हैं तो वह सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। ऐसा ही उनका एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

आते ही छा गया सपना चौधरी का वीडियो-

सपना चौधरी ने 12 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जो कुछ ही घंटों में लाखों लोगों को पसंद आ गया। यह वीडियो किसी कार्यक्रम से जुड़ा है। जिसमें बड़ी तादाद में भीड़ लगी है और सपना चौधरी स्टेज पर है और सबकी निगाहें उन पर बनी है।

जैसे ही बैकग्राउंड में हरियाणवी गाने की धुन बस्ती सपना की एंट्री पीले रंग के सूट में होती है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।
वीडियो में देखेंगे की स्टेज पर एंट्री करते ही सपना ने गजब का डांस किया है।‌ उनके डांस 10 सेकंड में ही इतना कातिलाना हो जाता है कि उनके फैंस उनके डांस स्टेप की काफी तारीफ कर रहे हैं।‌ उनका एक डांस स्टेप तो लोगों को हिला कर रख दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने सगरम अकाउंट itsSapnaChoudhary पर अपलोड किया है जिससे 1.0 500000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोगों ने उनकी तारीफों के तो पुल बांध दिए हैं आपको कैसा लगा उनका यह अंदाज कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top