मालिक के शंका का जवाब देने राजमिस्त्री पहुंचा मकान के चौथे मंजिल पर और

answer to the master's conch

जब किसी का मकान बनता है तो राजमिस्त्री को रखा जाता है कुछ लोग मकान बनाने वाले राजमिस्त्री को ठेका दे देते हैं ताकि वह अपने मन से जल्दी काम कर दे, लेकिन कुछ लोग डेली बेस पर काम करते हैं जिस पर मालिक नजर बनाए रखते हैं, लेकिन कभी-कभी मालिक भी हर वक्त मिस्त्री को देख नहीं पाते हैं। उनके दिमाग में यही रहता है कि या तो मिस्त्री अच्छे से काम नहीं कर रहा है या फिर देर से आता होगा और जल्दी चला जाता होगा।

इन सब सवालों का जवाब जब एक मालिक ने अपने यहां काम कर रहे मजदूर से मांगा तो उसने इसका जवाब इस अंदाज में दिया कि मालिक तो हैरान हुए ही वीडियो देखने वाले भी हैरान हो गए।

दरअसल वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मकान बना रहे मलिक ने अपने यहां काम कर रहे राजमिस्त्री से काम को लेकर सवाल किए जिस पर मिस्त्री ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया कि लोग हैरान हो गया। राजमिस्त्री मालिक को यकीन दिलाने के लिए चौथी मंजिल पर बने कमरे में प्रयोग हुए सरिया पर जा कर आराम से बैठ जाता है और कहने लगता है अगर यह सरिया कमजोर हुआ तो मैं सीधे नीचे चला जाऊंगा।

अपने मालिक को इस अंदाज में यकीन दिलाना राजमिस्त्री पर भारी पड़ सकता था, लेकिन उसे अपने काम पर यकीन था। तभी उसने ऐसा कदम उठाया। राजमिस्त्री का अंदाज देख लोग भी अचंभित भी हैं।
यूट्यूब चैनल पर Decode Trend नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है।

जिससे 11 लाख बार देखा गया और 10,000 लोगों ने पसंद किया है।जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है राज मिस्त्री ने मालिक को यकीन दिलाने के लिए जो प्रमाण दिया, यकीनन उसके लिए हिम्मत चाहिए और उस राजमिस्त्री को अपने काम पर पूरा विश्वास है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है गरीब अपनी जान भी दे दे तो भी मालिक खुश नहीं होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top