सांप को रेस्क्यू कर रहे शख्स पर सांप ने किया भयानक हमला

man rescuing snake

सांप सबसे जहरीला जीव जिससे लोग दूर ही रहना चाहते है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी शख्स देखे जाते है, जो इंसानों के साथ स्टंट करके अपना मनोरंजन करते है और इसके वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। लेकिन कभी-कभी उनका ऐसा करना उनके लिए खतरनाक हो जाता है और कोई ना कोई दुर्घटना हो जाती है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें कोबरा सांप के साथ एक शख्स कुछ ऐसा करने की कोशिश करता है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

शख्स ने हाथ में सांप लिया और कर बैठा गलती

सांप जहरीला और खतरनाक प्राणी होता है। यह सबको पता है और इसी वजह से लोग इससे दूरी बनाकर रहना पसंद करते है लेकिन एक वीडियो देखा जा रहा है। जिसमें आप एक शख्स को देखेंगे जो शायद स्नेक कैचर है या उस शख्स को सांप पालने का शौक है। जिसमें वह कोबरा के साथ कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते है।

दरअसल एक शीशे के बॉक्स से यह कोबरा सांप बाहर निकल कर आता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन बाहर निकलते ही वह उस शख्स पर हमला कर देता है, जिसे वह शख्स पकड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह कोबरा बार-बार हमला कर रहा है और उसके हमले से तो कुछ सेकंड के लिए वह शख्स भी डर जाता है, लेकिन अंततः वह शख्स उस कोबरा सांप को पकड़ लेता है और वापस से शीशे के बॉक्स में रख देता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी वीडियो देखा, वह हैरान रह गया। यह वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे ढेरों व्यूज मिलने के साथ ही लाइक भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top