पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने दीपिका के गाने पर लगाए ठुमके

Pakistani Foreign Minister Bilawal Bhutto danced to Deepika's song

बॉलीवुड के किंग खान का फिल्म “पठान” का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है। इस फिल्म ने तहलका मचाए हुए है। इसके डायलॉग और गानों की दीवानगी लोगों के जेहन में इस कदर छाई है कि लोग इस पर अपने वीडियोज और रील्स बना रहे है और सोशल मीडिया पर शेयर कर धूम मचा रहे है। लोग धमाकेदार डांस के साथ पठान के गानों पर अपनी अदाओं को दिखा कर दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है।

पठान फिल्म के गाने ऐसे है जिन्हें सुनते ही डांस करने वालों के पैर थिरकने लग रहे है तो कुछ लोग तो ऐसे भी है, जो डायलॉग को खूब पसंद कर रहे है और इसी पर अपने शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर कर रहे है। फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर पठान का ही बेशर्म गाना काफी ज्यादा मशहूर हो चुका है। जिसमें भारतीय तो ठुमके लगा ही रहे है लेकिन पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भी खुद को इससे रोक नहीं पाए।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने बॉलीवुड गाने पर लगाया ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पठान के सुपर डुपर हिट गाने “बेशर्म रंग” पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस गाने पर जहां बॉलीवुड में किंग खान और दीपिका पादुकोण ने अपने डांस और अदाओं को दिखाया है, तो इस वीडियो में पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने अपनी जबरदस्त एनर्जी के साथ ठुमको का ऐसा कमाल दिखाया कि वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में यह साफ-साफ बताया गया है कि यह वीडियो पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का नहीं है, बल्कि वीडियो में जो डांस कर रहे है। उनका नाम मैहरोज है। जो इकरा यूनिवर्सिटी करांची के स्टूडेंट है।

पाकिस्तान में शाहरुख खान का यह फिल्म जोरों शोरों से छाया हुआ है बच्चे, बूढ़े, जवान सभी इसे खूब इंजॉय कर रहे है और गानों के सारे डायलॉग का भी आनंद ले रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है जिसमें मंत्री जी का ठुमका लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो यह वीडियो देखकर हैरानी भी जता रहे है। इस वीडियो को ट्विटर पर Anshul Singh ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन ने यह साफ कर दिया कि यह पाकिस्तान के विदेश मंत्री नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top