दोस्त की शादी में परेड मार्च डांस करते हुए दिखा शख्स, वायरल वीडियो

Man seen performing parade march dance at friend's wedding

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं। जिन्हें लोग देखना खूब पसंद करते हैं लेकिन अगर कहा जाए कि यह डांस वीडियो डांस कम ट्रेनिंग परेड ज्यादा लग रहा है तो सुनने में ही बेहद अजीब सा लग रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 29 सेकंड के इस वीडियो में इतना कमाल के मूव्स है कि देखने वाले खुद ही हैरान है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है और जिसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। एक शख्स को डांस करते हुए देखेंगे लेकिन वह डांस कम ट्रेनिंग होने वाले प्रयोग ज्यादा लग रहा है।

वायरल वीडियो में देखेगे कि सबसे बेखबर और जोशीला शख्स डांस करता हुआ नजर आ रहा है। उसका डांस वह भी कमाल का ऐसा डांस आपने देखा नहीं होगा। अगर यह डांस आपने पहली ही बार देखा होगा। जिसमें वह ऐसा डांस कर रहा है जैसे लग रहा है कि वह परेड की ट्रेनिंग से अभी सीधा अपने दोस्त की बारात में चला आया हो।

वीडियो में देखेंगे कभी वह हाथ ऊपर करके सीधा खड़ा हो जाता है तो कभी सलामी ठोकते हुए मार्च कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसके डांस के फैन हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top