पति से झगड़ा पत्नी ने बिस्तर पर ही बना डाली ईंट सीमेंट से दीवार

Wife built a wall with brick cement on the bed itself

इंटरनेट पर आपको हर रोज हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियोज भी आते है। जिसे देखकर काफी हैरानी होती है लेकिन हंसी भी कंट्रोल नहीं होती है। ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी बिल्कुल भी नहीं कंट्रोल कर सकती हैं।

जैसा कि सबको पता है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाइयां हुआ करती हैं और फिर दोनों में मिलन भी हो जाता है लेकिन सोशल मीडिया पर पति पत्नी से जुड़ा एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

पति से लड़ाई के बाद पत्नी ने किया चौंकाने वाला काम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की चर्चाएं हो रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे पति पत्नी के बीच लड़ाई, लेकिन इस लड़ाई के बाद पत्नी ने जो काम किया। वह सबको चौंका रहा है। चौंकाने के साथ ही यह वीडियो हंसा भी रहा है।

दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि पत्नी बिस्तर पर ही एक ईंट की दीवार खड़ी कर दी है। हैरान करने की बात तो यह है कि वीडियो में आप देखेंगे पति डरा सहमा सा दिख रहा है और वही पत्नी दीवार बनाती नजर आ रही है। एक दूसरे से दोनों नाराज हैं लेकिन पत्नी भी हद कर देती है।

वह ईंट और सीमेंट से मजबूत दीवार बना रही है जबकि पति इस हरकत से काफी नाराज दिख रहा है,‌लेकिन डर की वजह से लह कुछ बोल नहीं पा रहा है। बेहद मजेदार इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम rising teching नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं। जिसे 12,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है पति-पत्नी की लड़ाई का मॉडल समाधान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top