सरसों के खेत में विवेक के साथ सपना चौधरी ने किया धांसू डांस, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary dances with Vivek in the mustard field

हरियाणा की जान हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अक्सर अपने वीडियो और फोटो अपलोड किया करती हैं। उनके डांस वीडियो तो कुछ ही समय में काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं और इसका कारण है सपना पर लोगों का अपना जान छिड़कना। उनके प्रोग्राम में अगर खचाखच भीड़ ना हो तो सपना का डांस करना बेकार लेकिन वह जहां भी डांस करने स्टेज पर उतरती वहां जाकर भीड़ होती है और स्टेज पर उतरते ही वहां की जनता पागल सी हो जाती है।

हाल ही में सपना का एक गाना घुंघरू सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।‌ इस वीडियो को यूट्यूब पर 125 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी अभिनेता विवेक राघव के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों सरसों के खेत में ठुमके लगा रहे हैं। उनके झुमके और उनके अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स भी पसंद कर रहे हैं और सपना के फैंस की बात की जाए तो वह पागल होते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIVEK RAGHAV (@vivek_raghavofficial)

सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी है।‌ ऐसे में उनका वीडियो वायरल न हो ही नहीं सकता है।‌ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विवेक राघव ऑफिशियल अकाउंट पर देखा जा सकता है । इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद बेहद खूबसूरत डांस, आप के डांस और खूबसूरती की कोई बराबरी नहीं कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top