मेट्रो में यात्रियों के बीच अचानक घुसी मंजूलिका को देख मची हड़कंप

Manjulika suddenly entered among the passengers in the metro

दोस्तों कभी कभी फिल्मों के कुछ कैरेक्टर ऐसे होते है जो कभी नहीं भूल पाते है और कभी-कभी कुछ लोग कुछ नया और धमाल मचाने के लिए इन्हीं करेक्ट रूप का इस्तेमाल करते हुए लोगों को चौंका देते है। वैसे भी आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग मशहूर होने के लिए कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करते रहते है और इसी कोशिश का एक नजारा देखने को मिला वायरल हो रहे वीडियो में….

वायरल हो रहे वीडियो में “भूल भुलैया” फिल्म का मंजूलिका किरदार जिसे विद्या बालन ने निभाया था उन्हीं की कॉपी करके मेट्रो के अंदर वीडियो बनाया जा रहा है, जिसे देखकर मेट्रो में बैठे लोग घबरा भी गए है।

मेट्रो में मंजूलिका के गेट अप में पहुंची महिला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जो नोएडा मेट्रो का बताया जा रहा है जहां एक लड़की “भूल भुलैया”“ फिल्म की मंजूलिका बनकर मेट्रो के अंदर पहुंचती है जिसे देखते ही लोग डर जाते है। जैसे यह वीडियो भी सामने आया है लोगों को एक जोरदार झटका लगता है। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन के संज्ञान में आया, जिसके बाद वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही वीडियो की सच्चाई पता चलेगी।

महिला के गेट अपने लोगों को खूब डराया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें लड़की पीले और लाल कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ही डरावना मंजूलिका का गेटअप बना रखा है और जब वह इस गेटअप में मेट्रो में घुसी है तो लोग इसे देखकर चिल्लाने लगते है और डर के मारे अपनी ही सीट से उठकर इधर-उधर भागने लगते है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स बनाकर इस वीडियो को शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

इस घटना के बाद लोगों से बात की गई तो पता चला कि मेट्रो भी अब सुरक्षित नहीं है, क्योंकि लोग अपनी मनमानी कर रहे है और जिसका जो मन कर रहा है मेट्रो में घुसे चले आ रहे है‌। जानकारी के अनुसार यह नोएडा से ग्रेनो जाने वाली एक्वा लाइन मेट्रो है। फिलहाल इस वीडियो पर अभी जांच पड़ताल जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top