इस अनोखी दोस्ती ने खड़ी की दोस्ती की नई मसाल, वायरल हुआ वीडियो

This unique friendship created a new spice of friendship

दोस्ती वो खूबसूरत रिश्ता जिसमें ना कोई रंग रूप मायने रखता है, ना अमीरी गरीबी और ना ही जात पात, जिस रिश्ते को भगवान ने नहीं इंसान अपने व्यवहार और आचरण से बनाता है, ऐसे कई दोस्ती के किस्से हमने अपने जीवन में सुने है, जो एक मिसाल बन जाती है और मौजूदा समय में भी कुछ ऐसे लोग है, जो अपने दोस्ती की वजह से और लोगों को भी प्रभावित कर देते है।

दोस्त और दोस्ती केवल इंसानों के बीच ही नहीं होती है तो जानवरों के बीच भी देखी जाती है। दो ऐसे जानवर जो एक-दूसरे से काफी अलग है। बावजूद एक दूसरे के अच्छे दोस्त है उनकी अनोखी दोस्ती अगर देख ली जाए तो हर कोई इन्हीं पसंद करने लगे। ऐसा ही अनोखा एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें आप दो ऐसे दोस्तों को देखेंगे जो एक दूसरे से काफी जुदा और अलग है, लेकिन दोस्ती ऐसी है जिसे देखकर उनकी दोस्ती पर प्यार आ जाए और यही आशीर्वाद निकले कि इन दोनों की दोस्ती हमेशा बनी रहे।

वायरल हो रहे एक वीडियो में आप एक कुत्ते और एक बत्तख को देखेंगे दोनों की दोस्ती बेहद ही अनोखी है, जिसमें आप देख सकते है एक बत्तख आगे आगे खूबसूरत अंदाज से चल रहा है तो एक कुत्ते का बच्चा उसके पीछे आगे बढ़ाते हुए दिख रहा है। बत्तख अपने पंखों के बीच उस कुत्ते के बच्चे को अच्छे से दबाकर बैठाया हुआ है। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है “यादों की बारात” फिल्म का गाना “सजाऊंगा मैं तुझको अपने बदन की लाली से”

यह वीडियो सबका दिल जीत ले रहा है। खूबसूरत सा यह वीडियो जो खूबसूरत सी वादियों के बीच में शूट किया गया है। जब तक मटक मटक के चलती है उसके पीछे वह कुत्ते का बच्चा आगे पीछे घूमता है तो लोगों को ऐसे ही प्यार आ जाता है। खूबसूरत नजारे के साथ खूबसूरत सा यह वीडियो सबका दिल जीत ले रहा है, जिस पर वह गाना भी काफी सूट कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर nature beauty पर शेयर किया गया है। वीडियो तो लोग खूब पसंद कर ही रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया भी खूब दे रहे है। वीडियो को 30 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है आपकी जिंदगी तो बहुत खूबसूरत हो जाती है, जब आपका साथी अच्छे दिल का हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top