जिन्हें चाहा उन्ही से की शादी, यह सितारे बने बाराती, एक्स भी पहुंची रिसेप्शन में

marry whomever you want

प्यार जितना खूबसूरत है सांस है लेकिन उसे निभा पाना सभी के बस की बात नहीं होती है और अगर प्यार में ब्रेकअप हो जाए तो इंसान अंदर से टूट ही जाता है। आमतौर पर लोग ब्रेकअप के बाद अपने पार्टनर के साथ कोई संपर्क नहीं रखते। लेकिन बॉलीवुड की स्थिति की बात की जाए तो यहां ग्लैमरस से भरी इस दुनिया में ब्रेकअप शादी और तलाक बड़ी ही कॉमन चीज है। लोग ब्रेकअप के बाद अपने एक्स से अच्छी दोस्ती रखते हैं। एक्स की शादी में उन्हें बधाई भी देते हैं। कभी-कभी शादी में पहुंच भी जाते हैं।

सोनम कपूर की शादी में रणबीर कपूर पहुंचे

सोनम कपूर ने 2007 में सांवरिया फिल्म रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के दौरान दोनों के लव अफेयर की चर्चाएं खूब थी। बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ। सोनम कपूर ने कॉफी विद करण शो में रणबीर को लेकर कई कमेंट भी किए थे। फिलहाल की बात की जाए तो सोनम 2008 में आनंद अहूजा से शादी कर चुकी हैं। वहीं रणबीर अपने करंट गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ उन्हें बधाई देने पहुंचे थे।

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया

विपाशा और डीनो मोरिया ने राज फिल्म में साथ काम किया। इस फिल्म के बाद दोनों के रोमांस और अफेयर की चर्चाएं खूब हो रही थी। लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहें। 2016 में करण सिंह ग्रोवर से विपाशा ने शादी की और उन्हें बधाई देने के लिए डीनो मोरिया भी पहुंचे थे।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा में बैंड बाजा बारात फिल्म में साथ काम किया। इस फिल्म में दोनों को प्यार हुआ और उनका अफेयर स्टार्ट हो गया। इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की भी खबर आ गई और अनुष्का शर्मा 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली। अनुष्का के रिसेप्शन में रणबीर भी अनुष्का और कोहली को बधाई देने पहुंचे थे।

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और शाहिद ने पहली बार 2009 में रिलीज़ हुई फ़िल्म क** में साथ काम किया दोनों ने साथ में कई फिल्में और की थी। दोनों एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हुआ है। जब शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की तब प्रियंका नहीं आई थी। लेकिन 2018 में जब प्रियंका ने 1 जून से शादी की, तो रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी बीवी मीरा संग पहुंचे थे।

युवराज सिंह और नेहा धूपिया

क्रिकेटर युवराज सिंह और नेहा धूपिया के लव अफेयर की चर्चाएं भी आम थी। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा अंगद बेदी को डेट करने लगे और 2018 में शादी भी कर ली। शादी में नेहा को बधाई देने के लिए उनके पूर्व प्रेमी युवराज भी पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top