बालवीर सीरियल की मेहर ने किया अलादीन के साथ खूबसूरत डांस

Meher did the Baalveer serial

सोशल मीडिया पर कम समय में लोगों को प्रसिद्धि मिल जाती हैं।‌ इस पर आप अपने टैलेंट से जुड़े वीडियो और अगर अपडेट करते हैं, तो कम ही समय में यह वायरल होता है और आपको प्रसिद्धि मिल जाती है। आम जनता के साथ सेलिब्रिटी, खेल जगत के खिलाड़ी यही नहीं राजनेता तक काफी एक्टिव रहते हैं सोशल मीडिया पर,‌इस पर आपको हर प्रकार के वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बालवीर सीरियल की मेहर यानी कि अनुष्का तथा अलादीन सीरियल में काम कर रहे सिद्धार्थ निगम, जमन हुसैन द्वारा गाए,’एक दिन मेरी बाहों में’ गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अनुष्का ने पर्पल कलर का शर्ट ड्रेस पहनी हुई है, तथा एक पोनी बना रखी है उनका यह लूक बेहद ही खूबसूरत है।

उनके साथ में सिद्धार्थ निगम भी काफी हैंडसम लग रहे है अनुष्का और सिद्धार्थ का डांस इस वीडियो में दिखा जा सकता है। उनके डांस को लोग काफी इंजॉय कर रहे हैं और उनके फैंस को यह काफी पसंद भी आ रहा है। इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने अपने अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे अभी तक 354 हजार लोगों ने पसंद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushkian (@anushkasenn19)

यही नहीं इस पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर! तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अनुष्का आई लव यू’ तो एक यूजर ने लिखा डांस काफी खूबसूरत था। ऐसे ही कमेंट सेक्शन में कमेंट आए हुए हैं साथ ही फायर और हार्ट का भी इमोजी ड्रॉप किया गया है। आपको कैसा लगा इन दोनों का डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top