टीचर और छात्र ने एक साथ में किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Teacher and student did a tremendous dance together

सोशल मीडिया पर आपको हर रिश्ते से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे।‌कभी मां बेटी का, कभी बेटी और पिता का कभी भाई बहनों का तो कभी पति और पत्नी का, यही नहीं आपको टीचर और स्टूडेंट के बीच के भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

सोशल मीडिया पर रिश्तो से जुड़े वीडियोज लोगों को देखना काफी पसंद आता है और यह काफी ज्यादा वायरल भी होता है।‌ आज एक ऐसे ही वीडियो को लेकर हम आ आए हैं, जो काफी पुराना है लेकिन काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक स्टूडेंट और टीचर का है।

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे कि किसी स्कूल में बच्चों के लिए फेयरवेल पार्टी हो रही है। जैसा कि सबको पता है कि फेयरवेल पार्टी में ज्यादातर बच्चों का ही प्रोग्राम होता है, लेकिन कभी-कभी कुछ टीचर उनका साथ दे ही देते हैं। ऐसे में इस वीडियो में भी एक स्टूडेंट डांस करता हुआ नजर आ रहा है और उसका साथ उसकी टीचर दे रही हूं।

वैसे तो यह वीडियो किस स्कूल का है और कहां का इसका तो पता नहीं, लेकिन हां यह जरूर है कि इस स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच जबरन डांस देखने को मिल रहा है। इससे सभी प्रभावित भी हो रहे हैं वीडियो को आप यूट्यूब पर अनशन अकाउंट पर देख सकते हैं। जिसे अभी तक कई लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इसमें कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए है। कमेंट में कई लोग स्टूडेंट और टीचर की तारीफ कर रहे हैं कि किस तरह से उन्होंने स्कूल के दौरान अपना जबरदस्त डांस किया। खैर कुछ लोगों को तो यह वीडियो को पसंद आ रहा है। तो कई लोगों को यह वीडियो पसंद नहीं आ रहा है। उन्हें टीचर और स्टूडेंट का यह डांस बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। आपका क्या कहना है इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top