नई दुल्हन और ननद ने बावन गज दामन पर लगाया जबरदस्त ठुमका

A tremendous dance on the fifty-two yards

सोशल मीडिया पर आपको डांस के वीडियो हर रोज देखने को मिल जाएंगे। किसी गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए डांस करते नजर आते हैं तो कभी-कभी शादी ब्याह में दुल्हन और परिवार वालों का डांस भी देखने को मिल ही जाता है। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणवी गाना बावन गज का दामन पर नई नवेली दुल्हन और उनकी ननद शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

बेहद खूबसूरत और शानदार डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप ननद भाभी की जोड़ी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। आप देखेंगे वीडियो में से किस तरह नई नवेली दुल्हन अपनी ननद के साथ डांस करती नजर आ रही है और बाकी घर की महिलाएं देखकर काफी खुश लग रहे हैं।

नई नवेली दुल्हन रेड कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें दुल्हन बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में 52 गज का दामन गाना बज रहा है। जिस पर पहले तो ननद अपने डांस स्टेप शुरू करती हैं, फिर उसके बाद ही उनका साथ देने की भाभी भी डांस करना शुरू कर दी हैं। इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

भाभी ननद के जबरदस्त डांस को 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने खूब तारीफ किया। वीडियो को byobaraat नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे अभी तक एक लाख तक से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सभी को भाभी ननद का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने ननद भाभी की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा वाह!क्या खूब।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top