लड़की ने शिव तांडव पर किया अद्भुत डांस, भाव विभोर हुए लोग

girl did amazing dance on shiv tandav

सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस क्लासिक होते हैं तो कुछ आज के जमाने के बेली डांस तो ऐसे कई डांस होते हैं जो रैप गानों पर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर आपके अनुसार डांस वीडियो देखने को मिल जाएगा। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

वैसे तो पूजा पाठ में लोग श्लोक, आरती गाते हैं। बेहद ही कम देखा जाता है की आरती या श्लोक के साथ कोई डांस करता नजर आ जाए क्योंकि इन सब पर डांस करना काफी कठिन होता है। वायरल हो रहे वीडियो में भी आप देखेंगे कि एक डांसर जिनका नाम पूजा श्याम है।वह शिव तांडव पर बेहद ही खूबसूरत डांस करती नजर आ रही है।

शिव तांडव के हर शब्दों का भाव उनके चेहरे और उनके डांस में साफ नजर आ जा रहा है। उनके डांस वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में भक्ति भावना जागृत हो जा रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bjavarmgam नाम के आईडी से शेयर किया गया है। इस अकाउंट पर आपको ज्यादातर क्लासिकल डांस है या फिर ग्रामीण कलाओं को प्रोत्साहित करने वाले वीडियोज और फोटो ही नजर आएंगे।

इस डांस को काफी लोगों ने देखा है और पसंद किया। यही नहीं लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में भी देरी नहीं की है। एक यूजर ने लिखा- पूजा श्याम जी आपने काफी सुंदर शिव तांडव की प्रस्तुति दी है, तो दूसरे यूजर ने कहा- “अद्भुत” कुछ अन्य यूजर हैं जिन्होंने लिखा पूजा श्याम के नृत्य की जितनी सराहना की जाए कम है। आपको कैसा लगा शिव तांडव का यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top