छैया छैया गाने पर मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर किया सिजलिंग डांस, वीडियो वायरल

Malaika Arora did a sizzling dance on stage on the song Chhaiya Chhaiya

बॉलीवुड की सुपर एक्टर्स, मॉडल और दमदार डांसर मलाइका अरोड़ा जो अपनी सिजलिंग डांस से स्टेज पर आग लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर छैया छैया गाने पर डांस करते हुए नजर आए। उनका डांस आज भी सोशल मीडिया यूजर्स की धड़कन बढ़ाने का काम कर रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मलाइका ने किया आईकॉनिक स्टेप्स

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला इंडियाज गॉट टैलेंट, जिसमें मलाइका अरोड़ा जज के तौर पर दिखती हैं। रविवार के एपिसोड में उन्होंने छैयां छैयां गाने पर अपनी सेजलिंग डांस मूव्स करती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने हेवी गाउन कैरी किया था और बेहद खूबसूरत लग रही थी। स्टेज परफॉर्म के दौरान एक्ट्रेस की एनर्जी देखने लायक थी।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में मलाइका से कई सवाल के साथ ही सेक्सी के टेक को बनाए रखने के लिए उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- वह उसको जाने नहीं दे रही है और वह इस ट्रैग पर उसी तरह लटकी हुई, जैसे यह सम्मान में दिया गया कोई टाइटल या ताज हो।

मलाइका ने कहा मैंने यही कहा है कि मुझे सेक्सी महिला के तौर पर जाना जाएगा। अपनी फिटनेस को लेकर वह काफी जागरूक हैं उन्हें अक्सर जिम या जिम के बाहर सपोर्ट किया जाता है। उनके बेहतरीन डांस की आज भी लोग तारीफ करते हैं। मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रहे हैं और पिछले कई साल से वे दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आ ही जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top