80 साल के बुजुर्ग ने अपने डांस से मचाया तहलका, वायरल वीडियो

80 year old man created panic with his dance

डांस जिसे आता है गाना बजने के बाद उनके पैर थिरकने लगते हैं।काफी प्रयासों के बाद भी वह अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं। इंटरनेट भी एक ऐसा माध्यम है जहां आप घर बैठे ही हर प्रकार के डांस को देखकर इंजॉय कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दादा जी ने जवानों के होश उड़ा दिए हैं। उनके डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।
हाई लेवल डांस वीडियो हुआ वायरल-

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक दादाजी हाई लेवल डांस करते नजर आ रहे हैं, उन्हें देख अच्छे-अच्छे युवा भी हैरान हैं। उनकी एनर्जी लेवल इतनी हाई है कि उनके सामने कोई युवा भी टिक नहीं सकता है। उनके डांस को देख हर किसी का मन नहीं करेगा कि वह भी उनके साथ डांस कर ले।

दादाजी ने अपने हाई लेवल एनर्जी से जिस तरह से डांस किया। वहां मौजूद दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग उनके डांस को देख हैरान हैं। यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर funny videos 13 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

जिसे 42 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं इस हाई एनर्जी डांस के लिए दादाजी की खूब तारीफ की है और कहा है कि उम्र कोई मायने नहीं रखती है अपने शौक पूरे करने के लिए। आपको कैसा लगा दादाजी की हाई एनर्जेटिक डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top