घुंघट में बहू ने किया जबरदस्त डांस, सास भी हुई हैरान

The daughter-in-law did a tremendous dance in the ghunghat

आज के समय में अपने हुनर को दिखाने के लिए किसी स्टेज की जरूरत नहीं पड़ती है। सोशल मीडिया ही एक ऐसा माध्यम बन गया है। जो आप को बिना खर्च किए कम ही समय में पॉपुलर कर देगा। सोशल मीडिया आज ऐसा माध्यम बन चुका है, जिस पर आप अपनी प्रतिभा को दिखाकर आम इंसान से खास इंसान बन जाएंगे। इस पर हर दिन हजारों वीडियोज और फोटो वायरल हुआ करते हैं। जिसमें अपने हुनर से रूबरू लोग यूजर्स को कराते हैं।

ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।‌ जिसमें भरतपुर की पर्दा नशी बहू जिसने एक लंबा घूंघट किया है और उसके अंदर कौन महिला है। जिसकी जानकारी वहां उपस्थित लोगों को भी नहीं हो पाई, लेकिन उस पर्दा नशी बहू ने बावन गज का दामन गाने पर गजब का डांस किया। उनका डांस दर्शकों को खूब पसंद आया।

इस जबरदस्त डांस के वीडियो को आप यूट्यूब पर kasana sangeet नाम के चैनल पर देख सकते हैं। जिससे करीब 7 करोड़ लोगों ने देखा और ढाई लाख लोगों ने पसंद किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि घुंघट वाली बहू डांस फ्लोर पर डांस कर रही और उन्हें चारों तरफ से दर्शकों ने घिरा हुआ है और सभी की निगाहें उनके डांस पर ही टिकी हुई है।

सभी डांस देखकर खुश हो रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘वाकई इस पर्दे में जबरदस्त डांस किया तो दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा ‘पर्दे के अंदर किसके घर की बहू है पता करना पड़ेगा’ कमेंट सेक्शन में बहू के डांस की खूब सराहना हो रही है। आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट सेक्शन में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top