नन्ही बच्ची ने मम्मी से किया ऐसी वस्तु की डिमांड, की लोग हुए हैरान

The little girl demanded such a thing from the mother

बच्चे बेहद ही क्यूट और मासूम होते हैं, उन्हें यह जानकारी बिल्कुल नहीं होती है कि वह जो मांग रहे हैं वह उनके लिए सही है या गलत अच्छा है या बुरा। सोशल मीडिया पर भी बच्चों से संबंधित काफी ज्यादा वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कई बार उनकी मासूमियत की झलक वीडियो में देखने को मिल जाती है। जिसे देखने के बाद हंसी भी आती है और दिल से उनके लिए ढेरों सारा प्यार और आशीर्वाद ही निकलता है।

सोशल मीडिया पर भी एक बच्ची से जुड़ा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में बच्चे अपनी मां से एक ऐसी वस्तु की मांग करती है। जिसके विषय में आपको सुनते ही हंसी आ जाएगी और बच्चे की मासूमियत पर प्यार भी आएगा। वीडियो में बच्ची अपनी मां से पति की मांग करती है। बच्ची की मांग को सुनकर मां को भी हंसी आती है लेकिन वह उसे समझाते हुए पूछती है। पति कौन होता है? तो बच्ची कहती है। पति मामा होता है, जिसके जवाब में मम्मी कहती है।

मामा तो मामी के पति है, पापा मम्मी के पति होते हैं। छोटे बच्चों के तो भाई बहन होते हैं पति नहीं होता है। इतना सब कुछ जाने के बाद भी वह बच्ची लगातार पति चाहिए, पति चाहिए, की धुन लगाए रहती है। बच्चे के लगातार पति के डिमांड को सुन यूजर्स भी खूब हंस रहे हैं।

यूट्यूब पर Dhinchak khabare नाम की आईडी से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे अभी तक 1.5 करोड़ लोगों ने देखा है और 5.3 हजार लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है जिस तरह से पति कौन होता है उसकी मम्मी समझा रही है वह काफी अच्छा तरीका है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है जब 30 से 25 साल बाद इस बच्ची की शादी होगी तो उसके शादी समारोह में यह वीडियो लगाना चाहिए। यही नहीं कमेंट सेक्शन में हंसी की इमोजी भी ड्रॉप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top