मिलिट्री जवान ने भोजपुरी गीत से नौजवानों को किया प्रेरित वीडियो दिल जीत ले रहा

Military jawan inspires youth with Bhojpuri song

भारत ऐसा देश है जो विभिन्न विधाओं में एकता का प्रतीक मनाया जाता। लेकिन कुछ ऐसे तत्व भी यहां हैं, जो अपने ही देश को नुकसान पहुंचाने में लगे रहते हैं। लेकिन ऐसे हजारों लाखों नौजवान हैं जो देश की सुरक्षा के लिए डटे रहते हैं। हर वक्त फिर चाहे वह पुलिस हो आर्मी हो मिलिट्री हो। यह जवान देश की रक्षा के साथ-साथ कभी-कभी लोगों का मनोरंजन भी खूब कर देते हैं। आखिर देश की सीमा पर डट कर अपने पूरे भारत के परिवार की रक्षा करने वाले यह लाल अपने कर्मों से तो लोगों को प्रेरित करते ही हैं। अपने हुनर से भी लोगों को प्रभावित कर देते हैं। ऐसा ही एक मिलिट्री के जवान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने दिल छू लेने वाला भोजपुरी गीत गया है।

मिलिट्री जवान के भोजपुरी गाने नए दिल छू लिया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक मिलिट्री जवान देश में उपस्थित उपद्रवियों के लिए एक प्रेरणा स्रोत भोजपुरी गीत गाते हुए नजर आ गए। इस गीत के बोल हैं “का मिलिट्री में जईबा ए बबुआ”। अपनी बल और हौसले से दुश्मनों का हौसला पस्त कर देने वाले फौलादी शरीर में एक बेहद ही मार्मिक दिल है। जिस दिल में अपने देश के लिए प्रेम और मोहब्बत बसा है। रंदिल से गाए हुए इस नौजवान के गाने को अगर सुनते हैं, तो आप भी इस मोबाइल में गाने को अनुभव करेंगे और इस गाने में डूब जाएंगे।‌दंजिस मकसद से इन्होंने यह गाना सुनाया अगर उस मकसद से एक भी दिल इंसान सुधर जाए तो उनका यह गाना सफल हो जाएगा सोशल मीडिया पर यह गाना उनका बेहद ही मशहूर होता चला जा रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

मिलिट्री जवान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे फेसबुक पर Giridih update अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल छू लेने वाले इस भोजपुरी गीत ने तो सबका दिल जीता है लेकिन इस फौलादी शरीर में बसाया मार्मिक दिल भी लोयगों का दिल जीत ले रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top