गाजर खाने के बाद बंदर ने किया अजीब सी हरकत.. वायरल हुआ वीडियो

The monkey did a strange thing after eating the carrot

सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल होता है। बंदर बहुत ही नकलची होते हैं वह जो काम को देख लेते हैं। वह उसे दोबारा जरूर दोहराते हैं। ऐसे में उनका मजेदार वीडियो देखकर लोगों को खूब मजा आता है और लोग हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। इस नकलची बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को देखना पसंद है।

इन दिनों एक वीडियो बंदरों से ही जुड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर बैठा हुआ है। जिसे कोई गाजर दे रहा है और वह गाजर औसतन काफी मोटा है। लेने को तो वह बंदर उस गाजर को ले लेता है लेकिन बेहद अजीब ढंग से उसको तोड़ता है और खाता है।

बंदर जब गाजर खाता है तो उसका एक्सप्रेशन का होता है जो देखने लायक होता है। जिसे देखने के बाद यूजर्स हंसे जा रहे है। सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम चैनल monkey vidz पर शेयर किया गया है। जिसे काफी लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। दरअसल वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और ऊपर से बंदर का एक्सप्रेशन गाजर को तोड़ते हुए अलग है और खाते वक्त उसका एक्सप्रेशन देखने लायक बनता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by We love Monkeys (@monkeyvidz)

ऐसे ही मजेदार इस वीडियो पर यूजर्स भी बेहद ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वाकई बंदर का इस तरह से गाजर खाना काफी मजेदार है, तो दूसरे यूजर ने लिखा क्या इसे गाजर पसंद नहीं आया कि गाजर का साइज नहीं पसंद आया। आपको क्या लगता है इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट बॉक्स में आप भी अपनी प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करवाया। वैसे इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसी वाली इमोजी भी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top