लोगों के बीच बस के सवारी का मजा ले रहा बंदर, देखिए वायरल वीडियो

monkey enjoying the bus ride
  • सोशल मीडिया की दुनिया में अनोखा अजूबा देखने को मिल ही जाते हैं कुछ वीडियो ऐसे कमाल लाजवाब देखने को मिलते हैं। जो हैरान कर देते हैं और अगर यह जानवरों से जुड़े वीडियो हो तो फिर बात मत पूछिए क्योंकि हर जानवर की अपनी एक खास पहचान होती है। इस खास पहचान में लोग अपना अंदाज देख लेते हैं। वैसे तो बंदरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ अनोखा और कुछ खास देखने को मिल जाता है। ऐसा ही खास और अनोखा देखने को मिला एक वीडियो जिसमें आप एक बंदर के ऐसे अंदाज को देखेंगे जिसे देखकर आप जेंटलमैन उसे कहेंगे।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक बस में लोगों की भीड़ जा रही है और लोग सीट पर बैठे हुए हैं इसी भीड़ के आगे वाली सीट पर एक महिला बैठी और बगल में उसके एक बंदर जो और हम इंसानों जैसे सलीके से ही बैठा हुआ है। शांत बिना किसी को परेशान किया। बिना किसी सी शरारत के देख कर चौक जाएंगे। जो बंदर शांत होते नहीं वह इतने शांत और सभ्यता के साथ कैसे बैठ सकते हैं लेकिन हम सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है और बंदर के अंदाज की तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें बंदर की तारीफ की जा रही है और कुछ वही बंदर के वीडियो को देखकर लोग एक से बढ़कर एक कमेंट से भी दे रहे हैं। वीडियो को देखकर पहले तो हर कोई चौक जा रहा है इसके बाद कुछ तो लोग हैं जो फनी कमेंट से भी दे रहे हैं। शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया “सह अस्तित्व के बारे में बात करें” आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “@shefalimisra” नामक ट्विटर हैंडलिंग पर शेयर किया गया है। अब तक मे इस वीडियो पर ढेरों व्यूज और लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top