शेर की सवारी के मजे लूट रहा बंदर को मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

Monkey robbing the lion ride

जंगल का राजा शेर होता है। यह हर कोई जानता है ताकतवर शेर से हर कोई दूर रहना चाहता है और इसकी चलाती और इसकी हरकतों से हर कोई वाकिफ भी है। शेर का नाम सुनते ही सबकी हालत खराब हो जाती है। जिसकी शक्तिशाली अंदाज और शिकार करने का तरीका हर कोई जानता है। अपनी जबड़ों से अपने शिकार को एक बार में फाड़ देने वाला यह जानवर होता है लेकिन अगर कहा जाए कि इसकी कोई सवारी करें तो सुनकर ही बेहद हैरान कर दे रहा है। एक नजारा ऐसा ही देखने को मिला जिसमें शरारती बंदर ने शेर की सवारी का खूब आनंद लिया।

शेर की सवारी करता नजर आया नटखट बंदर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जंगल के राजा शेर और यह शेर कोई और नहीं बब्बर शेर जिस पर सवारी कर रहा है। एक नटखट बंदर और एक शहंशाह की तरफ बैठे हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं उसका अंदाज ऐसा है जैसे लग रहा है वह खौफनाक शेर को भी डरा दे। रौद्र रूप वाले शेर की सवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर देखा जा रहा है। बंदर का अंदाज देखकर हर कोई हंस दे रहा है। ऐसा मालूम हो रहा है जैसे वह खुद को ही राजा समझ रहा है और इसी अंदाज में वह बैठा हुआ भी नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर लोग खूब हंस रहे हैं। शेर के ऊपर बंदर की सवारी का खूब आनंद उठा रहे हैं और उसका कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। हर एंगल से लोग वीडियो को देखने हैं शेर का अंदाज तो वही बंदर का बादशाह बन जाना हर किसी को हंसा दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जो यूट्यूब अकाउंट Fact 15 पर शेयर किया गया है। बंदर की होशियारी ने सबका दिल जीता है तो इस वीडियो को लाख लोगों ने देखा है और हजारों से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top