जब अचानक लंगूरों ने स्टार्ट कर दी स्कूटी, आवाज सुनते ही हालत हुई खस्ता फिर..

langurs started scooty

सोशल मीडिया की दुनिया में बंदरों और लंगूरों के वीडियो भी खूब धूम मचाते हैं। दरअसल इनका शरारत ऐसा होता है जिसे देखना हर कोई चाहता है। फिलहाल तो बंदर और लंगूर अपने शरारत और अपने नकलची आदतों की वजह से मशहूर रहते हैं। इनकी समझदारी भी देख कर हैरान हो जाते है। लंगूरों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लंगूर के शरारत ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख कर आप हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

जब लंगूरों ने स्टार्ट की स्कूटी

वायरल हो रहे है वीडियो में आप दो-तीन लंगूर को देखेंगे जो स्कूटी पर बैठे हैं और अपना दिमाग लगा रही हैं। कभी इधर कभी उधर स्कूटी में ताक झांक कर रहे हैं और कुछ ना कुछ करे जा रहे हैं। आप देख सकते हैं तीनों लंगूर कभी नीचे कभी ऊपर स्कूटी की ऐसी छानबीन कर रहे हैं मानों जैसे उसमें कुछ छिपा कर रखा गया हो, लेकिन बात यहां कुछ और ही है वह लंगूर इस स्कूटी को स्टार्ट करना चाह रहे हैं लेकिन उनका दिमाग का लग ही नहीं रहा है। काफी मशक्कत करने के बाद लंगूरों को इसका अंदाजा नहीं हुआ। वीडियो देखकर आपको हंसी जरूर आने वाली है।

ऐसे लग रहा है जैसे वह पुलिस वाले हो और स्कूटी की तलाशी ले रहे हो उनका अंदाज और उनका परेशान चेहरा सबको हंसाने का काम कर रहा है। सोशल मीडिया पर लंगूरो का यह वीडियो काफी देरी से देखा जा रहा है और इसे देख कर लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं और हंस रहे हैं।लंगूरों से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Swapnil Soni (animal lover) पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग देखकर खूब हंस रहे और हंसने वाली इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top