अपने डांस से भाभी ने मुहल्ले में मचा दी धूम, होने लगी डांंसिंग भाभी के नाम से पहचान

Sister-in-law created a buzz in the locality with her dance

सोशल मीडिया पर आपको डांस वीडियो हजारों देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो में अब लड़कियां भाभी जी और नई नवेली दुल्हन तक शामिल है। जो अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें भाभी ने अपनी ठुमको का ऐसा कमाल दिखाया की सासू मां भी खुश हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छा गया।

काली रंग के सूट में भाभी ने दिखाया अपने ठुमको का लाजवाब कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक भाभी को देखेंगे जो काले रंग का सूट पहन रखे हैं और वह जहां पर हैं। वहां केवल महिलाओं की जबरदस्त भीड़ है। उन महिलाओं के बीच में ही वह हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। आप वीडियो में सुन सकते हैं महिलाएं खुद ही गा रही है और खुद ताली की थाप दे रही हैं। उसी थाप पर भाभी जी अपने ठुमको का कमाल दिखा रही है। बिना बैंड बाजे बिना डीजे के भाभी जी के ठुमके ऐसे लग रहे हैं जिसे देख कर अच्छे से अच्छे भी लोग बेहोश हो जाए। ऊपर से भाभी का हंसता चेहरा आपका दिल चुरा लेगा कातिलाना आंखे लाजवाब एक्सप्रेशन और खूबसूरत सर डांस लोगों को पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर खुश हो जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी जी का डांस वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में भाभी जी का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें उनके ठुमको ने असर तो दिखाया जिसे देखते ही यूजर्स के हार्टबीट बढ़े हैं तो उनकी मुस्कान ने भी दिल चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ा। भाभी जी के बेहतरीन डांस को देखकर वहां महिलाएं भी काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @diler Haryana पर यह वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें गोरी भाभी ने अपना ऐसा धमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया देने से अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top