मुस्कान के कमरतोड़ डांस ने स्टेज पर मचाया बवाल, वायरल हो रहा है वीडियो

Muskaan's back-to-back dance created a ruckus on the stage

हरियाणवी गानों पर अपनी जबरदस्त प्रदर्शन से स्टेज पर तहलका मचाने वाली मुस्कान बेबी का इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चाएं हो रही हैं।‌ उनके डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। जिसके कारण वह काफी चर्चा में हैं।‌ दरअसल उनका एक डांस वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखना लोग बार-बार पसंद कर रहे हैं। मुस्कान काले रंग का सूट पहनी है और स्टेज पर धुआंधार डांस करती नजर आ रही हैं। मुस्कान का डांस देख स्टेज पर बैठे लोग भी झूम उठे हैं। यही नहीं लोग नोट निकाल निकाल दे रहे हैं। उस पर मुस्कान काले सूट में तहलका मचाई हैं।

उनके ठुमके और जबरदस्त एक्सप्रेशन से दर्शकों में काफी जोश भरा हुआ है। दर्शक भी ताली बजाने पर मजबूर होने के साथ ही डांस करने पर मजबूर हो जा रहे हैं। स्टेज पर आप देखेंगे कि मुस्कान बेबी के जबरदस्त लटके झटके की वजह से स्टेज भी छोटा समझ में आ रहा है। वही दर्शक बने बैठे स्टेज के लोग भी पागल होते नजर आ रहे हैं।

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को यूट्यूब Haryanvi DJ thumka पेज पर शेयर किया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अभी तक 1900 से अधिक लोगों ने देखा है। इस गाने और डांस के लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी के जबरदस्त झुमके और कमरतोड़ डांस को देख हर कोई कमेंट कर रहा है और उनके डांस की तारीफ भी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top