लंगूर के बच्चे को हाथ में उठाना पड़ा महिला पर भारी, वायरल हुआ वीडियो

The baby of the langur had to be lifted in the hand, heavy on the woman

वीडियो पर जानवरों से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो देखने में मजेदार होते हैं। जिसे देखकर हंसी ही नहीं कंट्रोल होती है। यहां तक की कई वीडियो इंसानों के बीच के प्यार को भी दर्शाने वाले होते हैं तो कभी-कभी कुछ वीडियो इंसान और जानवरों के बीच जानलेवा हमले से भी जुड़ा होता है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला तथा लंगूर की टोली के बीच प्यार देखा गया। वायरल वीडियो में आप देखेंगे महिला जिसने अपने पास एक झूला रखा है और झूले के अंदर कुछ मूंगफली रखी हुई हैं।‌जैसे ही वह महिला लंगूर के पास जाती है। लंगूर का पूरा समूह जैसे महिला को चारों तरफ से घेर लेता हो सब उस महिला को पहचान रही है और सारे बंधन उन्हें पहचान रहे हैं यह महिला रोगियों को खाना खिलाने के लिए जाती थी।

महिला भी एक-एक करके सभी लव गुरु को अपनी झूले से मूंगफली निकाल कर दे दी गई और सारे बंदर उन मूल्यों को लेते गए

औरत और लंगूर के बीच का यह रिश्ता देख सोशल मीडिया यूजर्स भी की खूब तारीफ कर रहे हैं इन लोगों के झुंड में एक ऐसी भीड़ थी

सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल पर badrinarayan Bhadra इस वीडियो को शेयर किया है जिससे दो करो 19 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 235 हजार लोगों ने पसंद किया है यही नहीं कुछ मुझे अपनी प्रतिक्रियाएं भी लिखे हैं एक महिला ने उस लोगों का दिल जीत लिया तो दूसरे यूजर ने लिखा मैं इस तरह से बंद करो और लोगों को खाना खिलाना एक सराहनीय काम है तो एक अनिल जी ने लिखा मां और बच्चों का रिश्ता ही बेहद अजीब होता है चाहे वह इंसानों के बीच हो या फिर जानवरों की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top